Hindi International Marquee Slider

मेलानिया ने विदाई संबोधन में किया एकता का आह्वान

वाशिंगटन 19 जनवरी : अमेरिका की निवर्तमान प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प ने अपने विदाई संबोधन में कोरोनो वायरस महामारी से लड़ने के लिए सभी प्रयासों के लिए देश को धन्यवाद दिया और देश के नागरिकों से हिंसा न करते हुए शांति बनाए रखने का आग्रह किया।


 मेलानिया ने व्हाइट हाउस में सोमवार को यहां जारी अपने विदाई संदेश में कहा, “पिछले चार साल अविस्मरणीय रहे हैं। डोनाल्ड और मैंने व्हाइट हाउस में अपना समय व्यतीत किया। मैं उन सभी लोगों के बारे में सोचती हूँ जिन्होंने मेरे दिल में घर कर लिया और उनके प्रेम, देशभक्ति और दृढ़ संकल्प की अविश्वसनीय कहानियाें को साथ जा रहे हैं।”

उन्होंने अमेरिकी नागरिकों से आग्रह किया है कि वे महामारी से अपने आप को बचायें। उन्होंने कहा, “दुनिया में कोविड-19 महामारी का सामना जारी है, मैं सभी नर्सों, डॉक्टरों, स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों, विनिर्माण श्रमिकों, ट्रक ड्राइवरों, और कई अन्य लोगों का धन्यवाद करती हूँ जिन्होंने लोगों की जान बचाने के लिए निरंतर कार्यरत रहे।

अमेरिका में बुधवार को नव निर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन को सत्ता का हस्तांतरण किया जाएगा। वहीं अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस को निर्वतमान उपराष्ट्रपति पेंस के उत्तराधिकारी के रूप में शपथ दिलाई जाएगी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *